देहरादून के अभिषेक बिष्ट के नाम रहा बॉडीबिल्डिंग का खिताब



--प्रदीप फुटेला,
हल्द्वानी-उत्तराखंड,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

■ मिस्टर हल्द्वानी व मिस्टर कुमाऊँ का खिताब जगदीश बिष्ट के नाम

■ एसएसपी प्रीति प्रियदर्शी ने बढ़ाया खिलाड़ियों का उत्साह

21वी मिस्टर हल्द्वानी, मिस्टर कुमाऊं, मैन फिजिक उत्तराखंड तथा मिस्टर उत्तराखंड बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप का शुभारंभ आज नैनीताल जिले की कप्तान प्रीति प्रदर्शनी ने किया। एसपी सिटी हल्द्वानी शिव, डिप्टी डायरेक्टर रेशम विभाग हेमचंद आर्य की मौजूदगी में मिस्टर हल्द्वानी का खिताब जगदीश पांडे तथा मि. कुमाऊ का खिताब भी जगदीश पांडे, मैन फिजिक उत्तराखंड 2021 का चैंपियन हर्ष वर्धन जोशी तथा मिस्टर उत्तराखंड बॉडीबिल्डिंग चैंपियनशिप 2021 ओवराल का खिताब देहरादून के अभिषेक बिष्ट के नाम रहा।

प्रदेश भर से 280 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर शानदार प्रदर्शन किया। जिले की कप्तान प्रीति ने शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश भी दिया। एसपी सिटी जगदीश ने भी युवाओं को खेल का नशा करने के लिए प्रेरित किया।

सीओ सिटी प्रमोद शाह ने खिलाड़ियों के पास जाकर उनका मार्गदर्शन किया और आगामी नेशनल के लिए चयनित टीम को बधाई देते हुए उत्तराखंड टीम को बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

वहीं एसओ नैनीताल सुरेश पांडे ने भी खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और एक शानदार चैंपियनशिप शहर में आयोजित किए जाने पर महासचिव मुकेश पाल को बधाई दी।

प्रदेश अध्यक्ष रमेश चंद शर्मा, उपाध्यक्ष हेमचंद भट्ट, सुरेश भंडारी, विशाल शर्मा, लेख राज गुरंग मौजूद रहे।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt