मीनाक्षी कपूर को आइटम सॉन्ग है बेहद पसंद



--प्रदीप फुटेला,
रुद्रपुर-उत्तराखंड, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

■ तेलगू फ़िल्म में खास अंदाज में दिखेंगी मीनाक्षी

■ दुनिया के कई देशों में कर चुकी है स्टेज शो

■ राजनीति में भी काफी दखल, भाजपा के लिए कर चुकी हैं कैम्पेन

मॉडलिंग और डांसिंग से अपना कैरियर बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह अपने दम पर कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मीनाक्षी का कहना है कि यदि आप में प्रतिभा व जुनून है तो आपको आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता। मीनाक्षी को आइटम सॉन्ग बेहद पसंद है, उन्होंने अभी हाल ही में एक तेलगु फ़िल्म भी साइन की है जो जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

मीनाक्षी ने एक खास बातचीत में बताया कि उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत में तीन साल गणेश आचार्य इंस्टीट्यूट मुंबई में डांस सीखा व उसके पश्चात सीरियल व शार्ट मूवी की। इस दौरान उनके सामने खुद को साबित करने की चुनौती थी लेकिन हिम्मत और होंसले से मंजिल आसान होती गयी। वह कई फिल्मों में लीड रोल में काम कर चुकी हैं। अभिनेता सलमान खान के साथ में काम करने का भी अवसर मिला। सलमान के साथ मैगजीन का कवर पेज भी किया। पंजाबी फिल्म में भी अभिनय किया जिसकी डबिंग हिंदी में हुई है जो अभी रिलीज नहीं हुई है। गायक अभिनेता गुजराती के साथ संगीत एल्बम किया। बॉलीवुड फिल्म बेलबॉटम जल्दी ही रिलीज होगी जिसके मुख्य कलाकर अक्षय कुमार है। इसके अलावा उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काफी सम्मान मिला है। राजस्थानी अवार्ड, बॉलीवुड अवार्ड और हैदराबाद अवार्ड समेत दर्जनों अवार्ड मिल चुके हैं। मालयालम फ़िल्म में उनका आइटम सांग है जो उन्होंने अभी साइन किया है जो जल्दी ही रिलीज हो रहा है। मीनाक्षी कई देशों जिनमें साउथ अफ्रीका, नेपाल ,ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, भूटान, मलेशिया में भी डांस की परफॉर्मेंस दे चुकी है। उन्हें देश ही नही विदेशो में कई शो भी किये है।

मीनाक्षी का कहना है कि वह राजनीति के क्षेत्र में भी सक्रिय रही हैं। भाजपा के साथ वह चुनाव में कैम्पेन भी कर चुकी है। आने वाले समय में दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी उनकी सक्रिय भूमिका रहेगी।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt