युवा भारत : 24वां राष्ट्रीय युवा महोत्सव समारोह



जम्मू कश्मीर,
इंडिया इनसाइड न्यूज़।

24वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव समारोह में राज्यपाल मनोज सिन्हा ने जम्मू कश्मीर की युवा प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिए एक मजबूत पारिस्थितिकी तंत्र बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के युवाओं को अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के लिए अवसरों की आवश्यकता होती है। जम्मू-कश्मीर के प्रतिभाशाली युवाओं को राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा के संवर्धन के लिए यूटी सरकार हैंडहोल्डिंग प्रदान कर रही है। युवा पीढ़ी के पास जम्मू कश्मीर की वृद्धि में योगदान करने के लिए बहुत कुछ है। युवाओं की संतुलित परवरिश और शिक्षा, कौशल और रचनात्मकता की पूर्णता एक मजबूत समाज के अंतिम निर्माण की ओर ले जाती है।

श्री सिन्हा ने कहा कि जम्मू कश्मीर का सामाजिक-आर्थिक परिदृश्य बदल रहा है। नौकरियों, समान विकास, जीवंत समाज, आधुनिक औद्योगीकृत केंद्र शासित प्रदेशों की एक नई आशा है और यह आशा हमारे युवाओं, हमारे प्रतिभा के अपार योगदान के कारण हर दिन बड़ी होती जा रही है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्देश्य देश के युवाओं को एक साथ लाने के लिए एक मंच प्रदान करना है, उन्हें विभिन्न गतिविधियों में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान करना है, जिससे युवाओं में सांप्रदायिक सद्भाव और भाईचारे की भावना को बढ़ावा मिले।

ताजा समाचार

  India Inside News


National Report



Image Gallery
Budget Advertisementt