न्याय की मांग



दार्जिलिंग
पश्चिम बंगाल
इंडिया इनसाइड न्यूज।

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में युवा और प्रतिभाशाली डॉक्टर की हत्या ने मेडिकल माफिया, विभिन्न मेडिकल कॉलेज प्रशासकों, टीएमसी नेताओं और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच नापाक सांठगांठ को उजागर किया है। जिसके प्रतिवाद में सिलीगुड़ी, दार्जिलिंग के लोग और निर्वाचित प्रतिनिधियों ने डॉक्टर के परिवार के साथ एकजुटता और समर्थन प्रदर्शन करते हुए क्रूरतापूर्वक बलात्कार और हत्या जैसे जघन्य अपराध पर एक स्वर में न्याय की मांग की। दुख की बात है कि इतने क्रूर अपराध के बावजूद, पूरे पश्चिम बंगाल में लोगों द्वारा महसूस किए जा रहे आक्रोश को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कम करके आंका जा रहा है।

वहीं सांसद राजू बिष्ट ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी न केवल हमारी बहनों की रक्षा करने में विफल रही हैं, बल्कि उन्होंने जांच को विफल करने में भी सक्रिय रूप से भाग लिया है। उन्होंने बार-बार ऐसे कदम उठाए हैं, जिससे जांच में बाधा उत्पन्न हुई है, विरोध करने वाले डॉक्टरों को धमकाया गया है, आधी रात को उन पर हमला किया गया है और उनकी पार्टी के भीतर आपराधिक तत्वों को बढ़ावा मिला है।

सांसद ने कहा कि इसके विपरीत, पूरे पश्चिम बंगाल और भारत के नागरिक पीड़िता और उसके परिवार के लिए न्याय की मांग करने के लिए एकजुट हुए हैं। जबकि सीएम ममता जी विरोध को दबाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं, हम उन्हें बताना चाहते हैं - जब तक पीड़िता को न्याय नहीं मिल जाता, तब तक ये विरोध प्रदर्शन नहीं रुकेंगे। हम तब तक चैन से नहीं बैठेंगे, जब तक इस जघन्य हत्या के पीछे के असली अपराधियों को कानून के सामने खड़ा नहीं कर दिया जाता।

श्री बिष्ट ने कहा कि अगर सीएम ममता जी में थोड़ी भी शर्म बची है, तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच होने देनी चाहिए।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
इ-अखबार - जगत प्रवाह
  India Inside News