प्रथ्वीया थापा मिसेज नेपाल वर्ल्ड 2023 व सीता सुबेदी मिस नेपाल इंटरनेशनल बनी



--प्रदीप फुटेला
काठमांडू - नेपाल, इंडिया इनसाइड न्यूज।

विवाहित महिलाओं के बीच सौंदर्य प्रतियोगिता में इटाहारी की पृथ्वीया थापा ने सोफी मिसेज नेपाल वर्ल्ड 2023 का खिताब जीत लिया है। काठमांडू में आयोजित प्रतियोगिता में थापा ने मुख्य खिताब के साथ-साथ मोस्ट टैलेंटेड का खिताब भी जीता। थापा अगामी जनवरी में अमेरिका में आयोजित मिसेज वर्ल्ड में नेपाल का प्रतिनिधित्व करेंगी क्योंकि सोफी मिसेज नेपाल वर्ल्ड हैं। उन्हें एक स्कूटर भी मिला है। प्रतियोगिता में श्रीकन केसी मिसेज नेपाल इंटरनेशनल और पिक्चर स्टूडियो मस्ट फोटोजेनिक की उपविजेता बनीं। उन्हें एक टेलीविजन सेट और सिंगापुर में मिसेज इंटरनेशनल में नेपाल का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला।

इसी तरह, सीता सुबेदी ने एमएस नेपाल इंटरनेशनल के साथ रिबन एंटरटेनमेंट मैनेजमेंट चॉइस अवॉर्ड जीता। वह एक ओवन के साथ सिंगापुर में एमएस इंटरनेशनल में नेपाल का प्रतिनिधित्व करेंगे। विजेताओं को मिसेज वर्ल्ड 2022 सरगम ​​कौशल ने ताज पहनाया। इसी कार्यक्रम में नेपाल की प्रथम वीरांगना भुवनचंद थापा को मिसेज नेपाल वर्ल्ड तथा मुस्कान खातून को विशेष रूप से सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में, आइना गजुरेल वेस्ट चैंपवॉक के साथ प्रथम रनर-अप थीं, निशा बिस्ट दूसरी रनर-अप थीं, सरू आरएल राणा तीसरी रनर-अप थीं, फैशन आइकन और आयुष्मा राय पब्लिक च्वाइस अवार्ड के साथ दर्शकों की पसंद थीं।

प्रतियोगिता में ब्यूटी कॉम्पिटिशन एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल सुंदरलाल कच्चापति, त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रबंध निदेशक प्रताप बाबू तिवारी, नेपाल पुलिस के एआईजीपी डाॅ. आशा सिंह, हृदय रोग विशेषज्ञ डाॅ. अनिल सहित जजिंग टीम में ओममूर्ति थे। रिबन एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के सह-प्रायोजक असम और यूथ वेदा थे। इसी तरह अश्विनीकांत झा की कोरियोग्राफी, संदीप भुजेल की डांस कोरियोग्राफी और सम्राट शाह व गंगा महर्जन का कॉम्बिनेशन था।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News