विन्ध्यधाम का दबंग पंडा छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार, रिहा



--हरेन्द्र शुक्ला,
मिर्जापुर - उत्तर प्रदेश, इंडिया इनसाइड न्यूज।

● मजिस्ट्रेट ने आरोपी पंडा राज मिश्रा को अंतरिम जमानत देते हुए अगली सुनवाई 18 जून को निर्धारित की है

● दबावों से सहमा पीड़ित परिवार, अलीगढ़ से विन्ध्यधाम सपरिवार दर्शन पूजन के लिए आये परिवार की बहू के साथ दबंग पंडा राज मिश्रा पर छेड़खानी का परिजनों का था आरोप

अलीगढ़ से विन्ध्यधाम में दर्शन पूजन को बीते मंगलवार को आए दर्शनार्थी के परिवार की बहू के साथ छेड़खानी करने के आरोपी कथित सपा कार्यकर्ता राज मिश्रा उर्फ राज पंडा को शासन के दबाव के चलते पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां मजिस्ट्रेट ने आरोपी पंडा राज मिश्रा को अंतरिम जमानत देते हुए अगली सुनवाई 18 जून को निर्धारित किया है। पुलिस के इस आनन फानन में अचानक गिरफ्तारी की बात लोगों को सकते में डाल दिया। लोग दबी जुबान कहते सुने गये कि इतने गंभीर आरोप में पुलिस की कार्यशैली सवालों की घेरे में है। पुलिस किसी अज्ञात दबाव में मामले की लीपापोती कर रही है। पुलिस के खुली छुट का ही परिणाम था कि आरोपी पंडा पीड़ित परिवार को स्वयं के अलावा अन्य लोगों से समझौते के लिए दबाव बना रहा था। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार अपने गंतव्य को चला तो जरूर गया लेकिन पूरा परिवार इस सदमे से उबर नहीं पा रहा है। पीड़िता के श्वसुर राकेश शर्मा ने मोबाइल से संपर्क करने पर बताया कि छेड़खानी का आरोपी अलग-अलग लोगों से फोन करवाकर समझौते के लिए दबाव बना रहा है। श्री शर्मा ने बताया कि इस घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में हैं। लोग बता रहे हैं कि आरोपी पंडा सपा का बड़ा नेता भी है और अपराधी प्रवृत्ति का दबंग किस्म का व्यक्ति हैं।

उन्होंने कहा कि यदि पुलिस उसे तत्काल गिरफ्तार नहीं करती है तो हमलोग सपरिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से भेंट कर न्याय की गुहार लगायेंगे। श्री शर्मा ने घटना के संदर्भ में आरोप लगाया कि छेड़खानी के पहले आरोपी पंडा राज मिश्रा ने लोटा में जल के साथ रोली मिला जल पिलाया था हमलोग मां का चरणामृत समझकर ग्रहण किये थे। उसको पीने के बाद कुछ अनईजी महसूस हुआ था।

एडिशनल एसपी ने बताया कि इस मामले में छेड़खानी के मामले में आरोपित पंडा राज मिश्रा को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले की गहनता के साथ तफ्तीश जारी है। किसी भी सूरत में दोषी को बक्शा नहीं जाएगा। बताते चलें कि मंगलवार को मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन करने अलीगढ़ से आए एक परिवार ने आरोप लगाया था कि पूजा कराने के दौरान उनकी बहू के साथ कमरा बंद कर पंडा राज मिश्रा ने छेड़खानी की है।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
इ-अखबार - जगत प्रवाह
  India Inside News