मोदी गलतबयानी और भाजपा धार्मिक अातंकवाद फैला रही - तृणमूल



---रंजीत लुधियानवी, कोलकाता, 16 जुलाई 2018, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

तृणमूल कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मेदिनीपुर की रैली में लगाए गए अारोपों का सख्त नोटिस लेते हुए जोरदार जवाबी हमला बोला गया। तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी और राज्यसभा के नेता डेरेक ओ ब्रायन की ओर से जारी एक साझा बयान में कहा गया कि मोदी गलत सूचनाएं देकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और भाजपा एक सिंडीकेट चला रही है, जिसने धार्मिक अातंकवाद फैला रखा है।

मोदी की ओर से राज्य में सिंडीकेट चलाए जाने का अारोप लगाया गया था, इसके जवाब में तृणमूल की ओर से कहा गया कि सिंडीकेट के बारे में भाजपा नेताओं से ज्यादा कौन जानता है। अापका दल एक सिंडीकेट है जो धार्मिक अातंकवाद चला रहा है। आपका दल लोगों को पीट-पीट कर मारने का सिंडीकेट चला रहा है। आपका दल एजेंसियों का सिंडीकेट है। आपका दल सिंडीकेट है, जिसने नोटबंदी को तैयार किया। आपका दल भ्रष्टाचार का सिंडीकेट है। इसलिए भाजपा नेता अाग से नहीं खेलें।

तृणमूल की ओर से दावा किया गया कि भाजपा नेताओं के पास विकास का एडेंडा नहीं है। अपनी एजेंसियों से जितना मर्जी डराने की कोशिश करें, हम डरने वाले नहीं है। बंगाल सारे लोगों का है। यह विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है। भाजपा नेताओं के भाषण से पता चलता है कि विकास का उनका एडेंडा नहीं है।

बंगाल में किसानों की अात्महत्याओं के अारोप को पूरी तरह से आधारहीन बताते हुए बयान में संसदीय रिपोर्ट का उल्लेख करते हुए बताया गया कि बंगाल में एक भी किसान ने आत्महत्या नहीं की है।

तृणमूल की ओर से दावा किया गया कि मोदी की रैली में इलाके का कोई व्यक्ति या किसान शामिल नहीं थे। रैली में शामिल होने के लिए पटना के वाहन लाए गए और झारखंड, ओडिसा से लोगों को गाड़ियों में भरकर लाया गया। एेसी रैलियों के लिए भाजपा के पास कारपोरेट पूंजी की कमी नहीं है।

मालूम हो कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मोदी सरकार पर लगातार हमला करते हुए फैडरल फ्रंट बनाने में लगी हैं। उनका दावा है कि उन्नीस में फिनीश और दोबारा यह सरकार सत्ता में नहीं आएगी।

ताजा समाचार

National Report



Image Gallery
राष्ट्रीय विशेष
  India Inside News