ईद पूर्व जरूरतमंदों को सप्रेम भेंट किये गए वस्त्र



हावड़ा, 14 जून 2018, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

आर्थिक रूप से कमजोर, जरूरतमंदों के दिलों में स्थान बनाते हुए उनके जरूरतों को समझते हुए अपने सच्चे प्रयास से उनके चेहरे पर खुशी की लहर लाने में आप कामयाब होते है तो वाकई आप तारीफ व सम्मान के हकदार है और सही मायने में आप एक सच्चे समाजसेवी हैं। हमारे समाज में ज्यादातर लोग निजी स्वार्थ के लिए ही अपने असल रूप के विपरीत रूप का चोला धारण कर कहीं न कहीं ठगने के फिराक में रहते हैं। भला हो उस ऊपर वाले का जिसने हम में से भी कुछ ऐसे शक्स-ए-खास हमारे बीच मौजूद रखा है जो अपनी सादगी, समाज के प्रति नि:स्वार्थ सेवा, समर्पण, भाईचारा के नेक गुणों से ही उनकी पहचान की शुरुआत व आखरी क्षोर भी होती है। उनके बढ़ते अच्छे नेक कदम जैसे आज है वैसे ही आने वाले कल में भी दिखेंगे।

हमारा भारतवर्ष विभिन्न धार्मिक त्योहारों के लिए भी जाना जाता है। अभी रमजान का पाक महीना अपने आखरी दिनों के पड़ाव पर है व ईद का त्यौहार जल्द ही दस्तक देने वाला है। इस पावन अवसर के प्रति सच्ची श्रद्धा भाव प्रकट करते हुए हावड़ा नगर निगम के वार्ड संख्या 59 स्थित वोटबगान उर्दू प्राइमरी स्कूल में ईद पूर्व जरूरतमंदों को सप्रेम विभिन्न प्रकार के वस्त्र भेंट किए गये। बतौर मुख्य अतिथि बाली से विधायक वैशाली डालमिया उपस्थित हुई। उन्होंने जरूरतमंद महिलाओं, बुजुर्गों व बच्चों को ईद के लिए उपहार भेंट किया और शुभकामनाएं दीं। कार्यक्रम का सम्पूर्ण संचालन वार्ड संख्या 59 से तृणमूल कांग्रेस पार्षद रियाज़ अहमद ने किया।

वहीं देबाशीष रॉय चौधरी, डॉ• मुसा खान, सैफुद्दीन रिजवी, हफीज शहनवाज, हाजी आस मोहम्मद, राबिया खातून, मोहम्मद स्माइल ने भी वस्त्र वितरण किए। सत्येन्द्र सिंह, शैलेन्द्र सिंह, शहनवाज, शादाब, अकील अहमद, मकसूद आलम, भुरा, फारूक़, अफरोज आलम, मंनुरूल हक कुरैशी आदि कार्यक्रम दौरान सक्रिय दिखे।

Big on Hosting. Unlimited Space & Unlimited Bandwidth

कार्टून
इ-पत्रिका इंडिया इनसाइड
इ-पत्रिका फैशन वर्ल्ड
Newsletter
राष्ट्रीय विशेष