जयपुर बम ब्लास्ट की 10वीं बरसी पर फ्री मेडिकल टेस्ट



जयपुर, 15 मई 2018, इंडिया इनसाइड न्यूज़।

जयपुर में हुए सीरियल बम ब्लास्ट की बरसी पर ब्लास्ट में मारे गए लोगों को श्रृद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर जयपुर के सर्वमंगल सेवा समिति और मेरा पेशेंट एप की ओर से फ्री मेडिकल एंड हैल्थ कैंप लगाया गया।

समिति के अध्यक्ष रवि नैयर ने बताया कि सिटी हैल्थ फेस्ट 2018 में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और हार्ट, लिवर व शुगर के टेस्ट के लिए ब्लड सेंपल दिए। मेरा पेशेंट एप पर आॅनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने के बाद सभी लोगों ने करीब 800 से 1000 रुपए तक के पैथेलॉजिकल टेस्ट फ्री कराए। ये टेस्ट की जिम्मेदारी सरसा डायग्नोस्टिक टीम ने उठाई।

• ऑनलाइन रिपोर्ट

टेस्ट की रिपोर्ट भी मेरा पेशेंट एप के मेडिकल रिकॉर्ड सेक्शन में भेजी गई। यह कैंप पूरी तरह से गो-ग्रीन कॉन्सेप्ट पर आधारित था, जिसमें रिपोर्ट की कॉपी कागज पर न देकर ऑनलाइन ही भेजी गई।

इसके अलावा कैंप में आने वाले सभी लोगों को एक-दूसरे की सुरक्षा का वचन भी दिलाया गया। यह वचन मेरा पेशेंट एप में मौजूद पैनिक बटन के फंक्शन के जरिए समझाया गया। सभी लोगों ने इस फंक्शन के जरिए लोगों के बचाव की शपथ भी ली।

इस पैनिक बटन से प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षा दे सकते हैं। जब भी मेरा पेशेंट एप डाउनलोड करते हैं तो उसके पैनिक यूजर फीचर में जाकर परिवार के पांच लोगों को उससे कनेक्ट कर देते हैं। इससे जब भी मुसीबत में हों, पैनिक बटन स्लाइड करने से पूरे परिवार को उसकी सूचना लोकेशन के साथ मिल जाती है।

Big on Hosting. Unlimited Space & Unlimited Bandwidth

कार्टून
इ-पत्रिका इंडिया इनसाइड
इ-पत्रिका फैशन वर्ल्ड
Newsletter
राष्ट्रीय विशेष